सर्वाधिक खेला जाने वाला मोबाइल MOBA

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
1 अप्रैल 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
1,000,000+

App APKs

Honor of Kings GAME

पार्टी की शुरुआत आलोक के साथ करें!
अनन्य आलोक थीम्ड इन-गेम सामग्री को अनलॉक करें और उनके ब्रांड के नए गीत रेडी सेट गो को सुनना सुनिश्चित करें! जो खेल की ऊर्जा, जादू और उत्साह का जश्न मनाता है

दुनिया के सबसे अधिक खेले जाने वाले मोबाइल MOBA के रूप में, ऑनर ऑफ किंग्स मोबाइल पर परम प्रतिस्पर्धी अनुभव प्रदान करता है। जब आप अपने दोस्तों के साथ दस्ते बनाते हैं, तो युद्ध के मैदान में डूब जाते हैं, अद्भुत कौशल वाले अद्वितीय नायकों में से चुनते हैं, और भयंकर टीमफाइट्स का अत्यधिक आनंद लेते हैं। प्रत्येक लड़ाई में, पांच खिलाड़ियों की एक टीम नौ टावरों को गिराने के लक्ष्य के साथ तीन लेन में आगे बढ़ती है, और अंततः जीत का दावा करने के लिए दुश्मन के क्रिस्टल को नष्ट कर देती है।

प्रमुख विशेषताऐं:
- अपनी शैली खेलें, यह शोटाइम है
कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप टैंक, योद्धा, हत्यारे, दाना, निशानेबाज या सहायक भूमिकाओं में महारत हासिल करते हैं, कोई भी स्टार खिलाड़ी हो सकता है। यह आपकी शैली दिखाने और टीम को जीत की ओर ले जाने का समय है!

- अद्वितीय नायक, अद्भुत कौशल
खिलाड़ियों के पास चुनने के लिए लगभग 60 अद्वितीय नायकों का चयन होगा, प्रत्येक अपने स्वयं के हस्ताक्षर कौशल के साथ, अनलॉक करने के लिए आश्चर्यजनक खाल, और अन्वेषण करने के लिए पौराणिक कहानियां। भविष्य में और अधिक नायकों को रोस्टर में लगातार जोड़े जाने के लिए देखें। अद्भुत खाल को अनलॉक करने और खरीदने और अपनी शैली को दिखाने का मौका न चूकें!

- भयंकर टीम लड़ाई, अत्यधिक मज़ा
आप जहां भी खेलते हैं, तेज़-तर्रार टीमफाइट्स अत्यधिक मज़ेदार होने का वादा करती हैं। गेम रणनीतिक गेमप्ले का त्याग किए बिना मोबाइल पर एक तीव्र, तेज-तर्रार MOBA अनुभव प्रदान करता है।

- ब्राजीलियन सर्वर, स्मूद कॉम्बैट
ऑनर ऑफ किंग्स एक समर्पित ब्राजीलियाई सर्वर के लिए एक सहज गेमप्ले प्रदान करता है। कम अंतराल, अधिक मज़ा! गेम में पूरी तरह से स्थानीयकृत इन-गेम टेक्स्ट और वॉइस-ओवर की सुविधा है ताकि खिलाड़ियों को ऑनर ​​ऑफ किंग्स की दुनिया में सही मायने में डुबोया जा सके।

- खेलने के लिए स्वतंत्र, जीतने के लिए उचित
खेल डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है और मैच जीतने या स्तर बढ़ाने के लिए भुगतान करने की कोई आवश्यकता नहीं है। कौशल स्तर ही मायने रखता है! लड़ाई में शामिल हों, अपनी रणनीति का परीक्षण करें, अपने नायकों को अपग्रेड करें और अपने दुश्मनों को मात दें।

हमारे बारे में अधिक:
2015 में, चीन में TiMi स्टूडियो ग्रुप द्वारा किंग्स का सम्मान जारी किया गया था। चरित्र डिजाइन, विश्वदृष्टि कथाओं और गेमप्ले उन्नयन में वर्षों के समर्पित कार्य के बाद, खेल चीन में शीर्ष सामाजिक मनोरंजन विकल्प बन गया है। 2020 में 100 मिलियन औसत दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता दर्ज करने के बाद, गेम दुनिया का सबसे अधिक खेला जाने वाला मोबाइल MOBA बन गया, और अब लेवल इनफिनिटी ब्राजील के खिलाड़ियों के लिए ऑनर ऑफ किंग्स ला रहा है।

प्रतिक्रिया देने या अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां जाएं:

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.honorofkings.com/br/
फेसबुक: https://www.facebook.com/hokbrasiloficial
ट्विटर: https://www.twitter.com/HoK_BR
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/honorofkingsbrasil
यूट्यूब: https://www.youtube.com/@honorofkingsbrasil
कलह: https://discord.gg/knjJdcD3f8
और पढ़ें

विज्ञापन