पीवीपी, बीआर, शूटर, शूटिंग, लाश, मल्टीप्लेयर, टीमें, फन, एफपीएस, गनस्मिथ, बीपी

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
27 मार्च 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
100,000,000+

App APKs

Call of Duty GAME

"द कॉल ऑफ़ ड्यूटी® जिसे आप अब अपने मोबाइल डिवाइस पर जानते और पसंद करते हैं। मल्टीप्लेयर (एमपी) मोड जैसे टीम डेथमैच, डोमिनेशन, और किल-कन्फर्म जैसे प्रतिष्ठित मैप्स जैसे शिपमेंट, रेड और स्टैंडऑफ़ के साथ-साथ 100 प्लेयर के साथ बैटल रॉयल (बीआर), कॉल ऑफ ड्यूटी®: मोबाइल में यह सब है! मल्टीप्लेयर (एमपी) और बैटल रॉयल (बीआर) खेलें!

आज ही मुफ्त में डाउनलोड करें

CALL OF DUTY®: मोबाइल में अनुकूलन योग्य और सहज नियंत्रण, अपने दोस्तों के साथ आवाज और टेक्स्ट चैट, और रोमांचकारी 3D ग्राफिक्स और ध्वनि के साथ आपके फोन पर कंसोल गुणवत्ता वाले एचडी गेमिंग का दावा किया गया है। इस प्रतिष्ठित फ्रैंचाइज़ी का अनुभव करें, अब अपने फ़ोन पर ताकि आप चलते-फिरते खेल सकें। इस एफपीएस को कहीं भी चलाएं।

नई मौसमी सामग्री हर महीने अपडेट की जाती है

CALL OF DUTY®: मोबाइल हर सीज़न के साथ नए गेम मोड, मैप्स, थीम्ड इवेंट्स और रिवार्ड्स के साथ नई सामग्री जारी करता है ताकि यह कभी पुराना न हो। प्रत्येक सीज़न कॉल ऑफ़ ड्यूटी® ब्रह्मांड में कहानी पर विस्तार करता है और सभी के आनंद के लिए नई अनलॉक करने योग्य सामग्री लाता है। प्रशंसक कॉल ऑफ़ ड्यूटी®: ब्लैक ऑप्स और कॉल ऑफ़ ड्यूटी®: मॉडर्न वारफेयर® के कई तत्वों को कॉल ऑफ़ ड्यूटी®: मोबाइल से पूरी तरह से अद्वितीय तत्वों के साथ पहचानेंगे। आज युद्ध में उतरो!

अपने अद्वितीय लोडआउट को अनुकूलित करें

जैसे ही आप CALL OF DUTY®: MOBILE खेलते हैं, आप दर्जनों प्रतिष्ठित ऑपरेटरों, हथियारों, संगठनों, स्कोरस्ट्रेक्स और गियर के नए टुकड़ों को अनलॉक और अर्जित करेंगे, जिनका उपयोग आपके लोडआउट को अनुकूलित करने के लिए किया जा सकता है, जिससे आप अपने तरीके से खेल सकते हैं। जीत के लिए अपना रास्ता गोली मारो!

प्रतिस्पर्धी और सामाजिक खेल

अपने दोस्तों को इकट्ठा करें और प्रतिस्पर्धी रैंक मोड में अपनी योग्यता का परीक्षण करें या सामाजिक खेल में अपने लक्ष्य को तेज करें। समुदाय की भावना के लिए एक कबीले में शामिल हों और कबीले युद्धों में भाग लेने के लिए अद्वितीय पुरस्कार अर्जित करें। दूसरों के साथ शूट करना मजेदार है!

ऐप का आकार कम करने के विकल्प डाउनलोड करें

डाउनलोड करें और CALL OF DUTY®: मोबाइल को बिना स्टोरेज स्पेस के चलाएं। CALL OF DUTY®: MOBILE को अधिक सुलभ बनाने के प्रयास के रूप में, प्रारंभिक ऐप डाउनलोड का आकार कम कर दिया गया है और अतिरिक्त विकल्प खिलाड़ियों को यह चुनने की अनुमति देते हैं कि पूर्ण गेम का अनुभव करने के लिए क्या डाउनलोड किया जाए; जैसे एचडी संसाधन, मानचित्र, हथियार और ऑपरेटर।

सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए क्या आवश्यक है? कॉल ऑफ़ ड्यूटी® डाउनलोड करें: मोबाइल अभी!
____________________________________________________________________
नोट: हम खेल को बेहतर बनाने के लिए आपके अनुभव के दौरान किसी भी प्रतिक्रिया का स्वागत करते हैं। फ़ीडबैक देने के लिए, इन-गेम > सेटिंग > फ़ीडबैक > हमसे संपर्क करें पर जाएं.

अपडेट के लिए सदस्यता लें! ---> profile.callofduty.com/cod/registerMobileGame
____________________________________________________________________
नोट: इस गेम को खेलने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

कृपया ध्यान दें कि इस ऐप में सामाजिक विशेषताएं हैं जो आपको दोस्तों के साथ जुड़ने और खेलने की अनुमति देती हैं और आपको सूचित करने के लिए सूचनाओं को धक्का देती हैं जब गेम में रोमांचक घटनाएं या नई सामग्री हो रही हो। आप चुन सकते हैं कि इन सुविधाओं का उपयोग करना है या नहीं।

© 2021 एक्टिविज़न पब्लिशिंग, इंक। एक्टिविज़न और कॉल ऑफ़ ड्यूटी एक्टिविज़न पब्लिशिंग, इंक। के ट्रेडमार्क हैं। अन्य सभी ट्रेडमार्क और व्यापार नाम उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं। इस ऐप को डाउनलोड, इंस्टॉल या उपयोग करके, आप एक्टिविज़न की गोपनीयता नीति और उपयोग की शर्तों से सहमत होते हैं, जैसा कि समय-समय पर एक्टिविज़न द्वारा अपडेट किया जा सकता है। एक्टिविज़न की गोपनीयता नीति देखने के लिए कृपया http://www.activision.com/privacy/en/privacy.html पर जाएँ और एक्टिविज़न की उपयोग की शर्तों को देखने के लिए https://www.activision.com/legal/terms-of-use पर जाएँ।
और पढ़ें